जमुई थाना क्षेत्र के बोधवन तालाब बाजार के समीप शहरी क्षेत्र में बिजली चोरी की पड़ताल करने गए बिजली विभाग कर्मचारियों और आम नागरिकों के बीच घटी घटना को लेकर जमुई चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा जुलूस निकालकर उक्त कर्मचारियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई।

ब्यूरो बिकास पाण्डेय

जमुई (बिहार) बिजली विभाग के द्वारा बिजली चोरी की जांच करने के दौरान महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का मामला पीड़ित के द्वारा बताया गया,इस मामले में आम पब्लिक व विभाग के कर्मचारियों के बीच नोकझोंक हुई जिसमें लिखित आवेदन के आधार पर एक व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जबकि बिजली विभाग के कर्मचारियों के विरुद्ध भी लिखित आवेदन दिया गया लेकिन उनके विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गई, इस मामले को लेकर जमुई चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा बिजली विभाग के कर्मचारियों का विरोध करते हुए मशाल जुलूस निकाला गया एवं उक्त कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की गई।इस मशाल जुलूस में जमुई विधायक श्रेयसी सिंह भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से महिलाओं के साथ बदसलूकी का मामला प्रकाश में आया है जिला प्रशासन को निष्पक्ष जांच कर उक्त कर्मचारियों के विरुद्ध कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए, उन्होंने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों के द्वारा अनाप-शनाप बिजली बिल भेजा जा रहा है जिससे आम लोग काफी परेशान हैं और स्मार्ट मीटर भी सही तरीके से काम नहीं कर रहा है जिससे आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिला प्रशासन को इस मामले में संज्ञान लेते हुए तत्वरित करवाई करनी चाहिए।इस मशाल जुलूस में चेंबर ऑफ कॉमर्स के सैकडो सदस्य एवं आम जनता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here